बॉबी देओल की सफलता से सनी देओल हुए इमोशनल, कहा- 'लोगों ने उनके साथ इंसाफ नहीं किया

बॉलीवुड न्यूज: बॉबी देओल इस वक्त ‘एनिमल’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं, लेकिन एक वक्त था जब कोई फिल्म निर्माता उन्हें पूछ नहीं रहा था. उनमें तब भी भरपूर काबिलियत थी. वेब सीरीज ‘आश्रम’ उनके करियर का महत्वपूर्ण पड़ाव था, जिसने उन्हें न सिर्फ बुरे वक्त से उबारा, बल्कि लोगों को बताया कि वे विलेन के रोल निभाने में भी कितने माहिर हैं. अब सनी देओल ने एक बातचीत में बॉबी देओल के करियर के उतार-चढ़ाव पर दिल की बात कही.

बॉबी देओल के करियर का उतार-चढ़ाव

बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से की थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं, जिनमें ‘शोला और शबनम’, ‘हम साथ-साथ हैं’, ‘हमराज’, ‘सोल्जर’ और ‘गुरु’ जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन 2000 के दशक के मध्य में बॉबी देओल की फिल्में फ्लॉप होने लगीं. इसके बाद उन्हें फिल्मों में काम मिलना मुश्किल हो गया.

आश्रम ने करियर में किया बदलाव

बॉबी देओल के करियर में वेब सीरीज ‘आश्रम’ ने एक बड़ा बदलाव किया. इस सीरीज में उन्होंने एक भ्रष्ट बाबा के किरदार को निभाया था. बॉबी के इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस सीरीज ने बॉबी को एक बार फिर से लोगों के बीच लोकप्रिय बना दिया.

एनिमल से मिली नई पहचान

बॉबी देओल ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एनिमल’ में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इस फिल्म में उन्होंने एक खलनायक का किरदार निभाया है. बॉबी का यह किरदार फिल्म में काफी अहम है. बॉबी ने इस किरदार को बखूबी निभाया है. इस फिल्म से बॉबी को एक नई पहचान मिली है.

सनी देओल का भाई के लिए इमोशनल बयान

बॉबी देओल की सफलता से उनके भाई सनी देओल भी बेहद खुश हैं. सनी ने एक इंटरव्यू में बॉबी के करियर के उतार-चढ़ाव पर दिल की बात कही. सनी ने कहा कि लोग बॉबी के साथ इंसाफ नहीं किया. उन्होंने कहा कि बॉबी में बहुत प्रतिभा है, लेकिन उन्हें सही मौके नहीं मिले. सनी ने बॉबी की लेटेस्ट रिलीज़ ‘एनिमल’ की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि यह एक शानदार फिल्म है और दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी.

ये भी पढ़ें: Sussanne Khan-Arslan Goni Viral Video: ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी की गलती से एयरपोर्ट पर नहीं मिली एंट्री

बॉबी देओल ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और लगातार मेहनत करते रहे. आज उनकी मेहनत रंग लाई है और वे एक बार फिर से लोगों के बीच लोकप्रिय हो गए हैं. बॉबी देओल के लिए आने वाले समय में निश्चित रूप से कई अच्छी फिल्में आने वाली हैं.

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Post Header Ad

Post Footer Ad