उर्फी जावेद और किम शर्मा ने ओरी की न्यू ईयर पार्टी में दिखाया बोल्ड अंदाज, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड सेलिब्रिटी ओरी (ओरहान अवात्रामणि) हमेशा ही अपनी फोटोज, अपने वीडियो और अपनी पार्टीज को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ओरी आज के वक्त के सबसे चर्चित सेलिब्रिटी बन चुके हैं। हर कोई ओरी के बारें में जानना चाहता है। फिलहाल ओरी गोवा में उर्फी और किम संग जमकर पार्टी कर रहे हैं। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

उर्फी जावेद संग ओरी की पार्टी

पूरा बॉलीवुड इस वक्त नए साल के जश्न में डूबा हुआ नजर आ रहा है। हर कोई देश और विदेश में अपने अपने हिसाब से पार्टी कर रहा है। इसी बीच ओरी ने भी अपने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

ओरी ने अपने पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें वो एक दो नहीं बल्कि कई हसीनाओं संग मस्ती करते दिखे। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि इस दौरान ओरी हसीनाओं के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं।

ओरी का सोशल मीडिया पर धमाल

ओरी ने इस पार्टी के कुछ झलकियों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह स्टाइलिश लुक में दिखते हैं और मस्ती में लिपटे हुए हैं।

ओरी की इन तस्वीरों में उर्फी जावेद और किम शर्मा भी दिखाई दी गई

ओरी की इन तस्वीरों में उनके साथ श्रेया सरन भी नजर आ रही हैं। श्रेया के अलावा जो ओरी की पार्टी में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद और किम शर्मा भी देखी जा सकती हैं। पार्टी के दौरान सभी काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस रॉक करने के बाद, 'गदर 2' छोटे पर्दे पर मचाएगा तहलका! 31 दिसंबर, रात 9 बजे, जी टीवी पर जरूर देखें!

सोशल मीडिया पर ओरी की तस्वीरें वायरल

ओरी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की हैं। जो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर यूर्जस अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि ओरी बी-टाउन में सेलेब्स के काफी फेवरेट हैं। अक्सर वो बड़े-बड़े सितारों के साथ पार्टी करते हुए देखे जाते हैं। इन पार्टीज में ओरी हमेशा ही अपने अलग और शानदार स्टाइल में देखे जाते हैं।

नोट: यह सभी तस्वीरें उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से ली गईं हैं और इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस लेख में शामिल किया गया है।

अगर आपको यह खबर पसंद आई तो, हमारे वेबसाइट wikimovies.in पर जाकर और भी रोचक खबरें पढ़ें।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Post Header Ad

Post Footer Ad