न्यू ईयर वेकेशन में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल रेगिस्तान में बोन फायर के साथ आनंद लेते दिखे, फोटोज हुए वायरल

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक, Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने अपने फैंस को एक बार फिर अपना प्यार दिखाया है। हाल ही में, कपल ने अपने न्यू ईयर वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वे एक-दूसरे के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

{tocify} $title={Table of Contents}

कटरीना और विक्की की सुहानी शाम

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। विक्की कौशल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में वह अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

फोटो में देखा जा सकता है कि कटरीना ने अपने पति विक्की के कंधे पर सिर रखा है और दोनों रेगिस्तान में बोन फायर का लुत्फ उठा रहे हैं। उनकी ये तस्वीर बैक साइड से ली गई है। फोटो के साथ विक्की ने कैप्शन में लिखा, "प्यार, रोशनी और खुशहाली... सभी को 2024 की शुभकामनाएं।"

कटरीना कैफ ने दिखाईं न्यू ईयर सेलिब्रेशन की झलक

विक्की के अलावा कटरीना कैफ ने भी अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। खूबसूरत फोटोज की सीरीज में कटरीना और विक्की का रोमांटिक पल देखा जा सकता है। कुछ फोटोज में कटरीना जंगल में सोलो पोज देते हुई नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर की मिडी में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। दो फोटोज में कटरीना पति विक्की के साथ सेल्फी ले रही हैं। विक्की ब्लैक टी-शर्ट और कैप में नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा कटरीना ने खूबसूरत शाम की झलक भी दिखाई, जिसमें कपल सर्द रात में बोन फायर को एन्जॉय कर रहा। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा, "2024 में सभी के लिए दिमाग की शांति, स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना करती हूं।"

कपल के रोमांटिक अंदाज ने फैंस को दी खुशी

कटरीना और विक्की की रोमांटिक तस्वीरों ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया है। फैंस ने कपल की तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाया है। एक फैन ने लिखा, "आप दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं।" दूसरे फैन ने लिखा, "आपकी तस्वीरें देखकर मेरा दिल खुश हो गया।"

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल-कटरीना कैफ के नए साल के वेकेशन की पहली झलक आई सामने, फैंस ने दी शुभकामनाएं

कटरीना और विक्की बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत और प्यारे कपल्स में से एक हैं। उनकी रोमांटिक तस्वीरें हमेशा ही फैंस को खुश करती हैं। कपल के फैंस को उम्मीद है कि वे हमेशा खुश और सफल रहेंगे।

अगर आपको यह खबर पसंद आई तो, हमारे वेबसाइट wikimovies.in पर जाकर और भी रोचक खबरें पढ़ें।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Post Header Ad

Post Footer Ad