विक्की कौशल-कटरीना कैफ के नए साल के वेकेशन की पहली झलक आई सामने, फैंस ने दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक विक्की कौशल और कटरीना कैफ नए साल का जश्न मनाने के लिए विदेश निकल गए हैं। हाल ही में, दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वे एक साथ हाथों में हाथ थामे हुए दिखाई दिए। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और फैंस को कपल की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

विक्की और कटरीना का रोमांटिक अंदाज

विक्की और कटरीना दोनों ने इस दौरान लॉन्ग जैकेट्स पहने हुए थे। विक्की ने कैप भी पहन रखी थी, जबकि कटरीना ने चश्मा लगा रखा था। दोनों की तस्वीरों में उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री साफ झलक रही है।

विक्की और कटरीना विदेश में मनाएंगे नए साल

बताया जा रहा है कि विक्की और कटरीना नए साल का जश्न किसी विदेशी शहर में मनाने जा रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने ठिकाने का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, उनकी तस्वीरों से साफ पता चलता है कि वे इस नए साल को लेकर काफी उत्साहित हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ को फैंस ने दी शुभकामनाएं

विक्की और कटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस ने उन्हें नए साल की शुभकामनाएं देनी शुरू कर दीं। फैंस ने कहा कि वे दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे नए साल को साथ में मनाकर खूब खुश होंगे।

नए साल के लिए तैयार हैं विक्की और कटरीना

विक्की और कटरीना दोनों अपने करियर में काफी व्यस्त हैं। विक्की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं, जबकि कटरीना भी जल्द ही अपनी नई फिल्मों में नजर आएंगी। लेकिन, नए साल के अवसर पर उन्होंने अपने काम से ब्रेक लेकर एक साथ कुछ समय बिताने का फैसला किया है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के करियर

विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं। विक्की कौशल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म "मसान" से की थी। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें "संगम", "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक", "सैम बहादुर" और "लुका छुपी" शामिल हैं। कटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म "बूम" से की थी। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें "बागबान", "टाइगर ज़िंदा है", "फैंटम" और "भारत" शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Sussanne Khan-Arslan Goni Viral Video: ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी की गलती से एयरपोर्ट पर नहीं मिली एंट्री

विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। दोनों सितारे अपनी शादी के बाद से भी काफी सुर्खियों में हैं। नए साल के जश्न के लिए विदेश निकले विक्की कौशल और कटरीना कैफ की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस काफी खुश हैं। फैंस ने दोनों सितारों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए साथ में खुश रहना और हमेशा प्यार करना की दुआएं दी हैं।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Post Header Ad

Post Footer Ad