बॉक्स ऑफिस रॉक करने के बाद, 'गदर 2' छोटे पर्दे पर मचाएगा तहलका! 31 दिसंबर, रात 9 बजे, जी टीवी पर जरूर देखें!

भारतीय सिनेमा के पर्दे पर 2023 ने कई शानदार फिल्मों को जन्म दिया, लेकिन जिनमें से कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली। ऐसी ही एक फिल्म है गदर 2, जो सनी देओल की दमदार एक्टिंग, रोमांटिक कहानी और देशभक्ति के जज्बे से सराबोर होकर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही।

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद, `गदर 2` अब छोटे पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। जी टीवी इस फिल्म का प्रीमियर 31 दिसंबर की शाम 12 बजे और रात 9 बजे करेगा, जिससे नए साल का जश्न और भी खास बन जाएगा। 

रोमांस, देशभक्ति और एक्शन का जबरदस्त मिश्रण

2001 में आई सुपरहिट फिल्म "गदर: एक प्रेम कथा" के सीक्वल के रूप में बनी गदर 2, दर्शकों को उस रोमांटिक कहानी के आगे के सफर पर ले जाती है। जहां पहली फिल्म में तारा सिंह (सनी देओल) और सकीना (अमीशा पटेल) के प्रेम की कहानी को बयां किया गया था, वहीं दूसरी फिल्म उनके बेटे जिते (उत्कर्ष शर्मा) की जिंदगी पर फोकस करती है। जिते पाकिस्तान में फंस जाता है, जहां उसे अपना प्यार मिलता है। 

 

हालांकि फिल्म की कहानी एक रोमांटिक अंदाज में शुरू होती है, लेकिन जल्द ही देशभक्ति और एक्शन का तूफान आ जाता है। भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर हुए टकराव में तारा सिंह लापता हो जाता है, जिसे पाकिस्तानी सेना द्वारा पकड़े जाने की आशंका होती है। अपने पिता को बचाने के लिए जिते पाकिस्तान के दुर्गम इलाके में घुसपैठ करता है। 

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्शन और ड्रामा का शानदार मेल है। इसमें दर्शकों को कई रोमांचक दृश्य देखने को मिलेंगे, जो उन्हें अपनी सीट से बांधे रखेंगे। फिल्म में सनी देओल और अमीशा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर रंधावा, मनीष वाधवा और गौरव चोपड़ा जैसे सशक्त कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है।

नए साल के जश्न को बनाएं और भी खास

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब गदर 2 छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। नए साल की पूर्वसंध्या पर इस फिल्म का प्रीमियर एक शानदार तोहफा होगा, जिससे आपका जश्न और भी यादगार बन जाएगा। तो 31 दिसंबर की शाम को टीवी के सामने बैठ जाएं और `गदर 2` की दुनिया में खो जाएं। 

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल-कटरीना कैफ के नए साल के वेकेशन की पहली झलक आई सामने, फैंस ने दी शुभकामनाएं

अगर आप अभी तक गदर 2 देख नहीं पाए हैं या फिर इसे दोबारा देखने का मन है, तो 31 दिसंबर का इंतजार जरूर करें। जी टीवी पर इसका प्रीमियर आपके नए साल के जश्न को और भी धमाकेदार बना देगा।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Post Header Ad

Post Footer Ad